[ad_1]

Samsung Galaxy A80 Launched in India
Samsung Galaxy A80 Launched in India

Samsung गैलेक्सी A80 इंडिया में हुआ लॉन्च | Samsung कंपनी द्वारा गैलेक्सी ए सीरीज़ भारत में लॉन्च किया गया सातवां स्मार्टफोन है। सैमसंग के इस फोन की कीमत 47,990 रुपये है । Galaxy A80 आने वाली 22 जुलाई से प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध होगा जो 31 जुलाई तक चलेगी। इसके बाद 1 अगस्त से सैमसंग का यह फोन भारत में सेल के लिए उपलब्ध हो जाएगा। Samsung Galaxy A80 को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट व ऑनलाईन शॉपिंग साइट्स के साथ ही ऑफलाईन रिटेल स्टोर्स से भी खरीदा जा सकेगा।

*स्पेसिफिकेशन्स-

Samsung Galaxy A80 में दिए गए स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 730G ऑक्टाकोर प्रॉसेसर दिया गया है।  इसकी इंटर्नल मेमोरी 128GB की है और 8GB रैम है। Galaxy A80 की बैटरी 3,700mAh की है और ये 25W सुपर फास्ट चार्ज सपोर्ट करती है । इसमें USB Type C भी दिया गया है।

*कीमत व ऑफर्स-

Samsung Galaxy A80 की प्री-बुकिंग के साथ ही कंपनी की ओर से वन-टाईम स्क्रीन रिप्लेसमेंट गारंटी दी जाएगी। इसके साथ ही लॉन्च ऑफर के तहत सैमसंग स्मार्टफोन की खरीद पर सिटीबैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक भी प्राप्त होगा। बता दें कि Samsung Galaxy A80 को इंडिया में घोस्ट व्हाईट, फैंटम ब्लैक और एंजल गोल्ड कलर में खरीदा जा सकेगा।

*कैमरा सेटअप-

Galaxy A80 में फोटॉग्रफी के लिए रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। ये कैमरा फ्रंट और रियर दोनों का काम करेगासेल्फी के लिए ये रोटेट हो कर आगे की तरफ आ जाएगा। कैमरा ऊपर की तरफ सबसे पहले स्लाइड होता है और इसके बाद रोटेशन होगा। प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है, दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का है जो अल्ट्रा वाइड है, जबकि तीसार 3D डेप्थ सेंसिंग कैमरा है

Samsung Galaxy A80 में Samsung Pay फीचर भी है जिसके तहत यूजर्स अपने स्मार्टफोन के जरिए पेमेंट कर सकते हैं इसमें आप अपने कार्ड्स ऐड करके POS मशीन के पास टच करके पेमेंट कर सकते हैं। Samsung Galaxy A80 में अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और यह Android 9 Pie बेस्ड Samsung ONE यूजर इंटरफेस पर चलता है।



[ad_2]