[ad_1]

punjab-national-bank-now-showing-on-phonepe-application-an-google-pay-application
punjab-national-bank-now-showing-on-phonepe-application-an-google-pay-application

गूगल पे एप्लीकेशन और फोन पे एप्लीकेशन के उपभोक्ताओं के लिए अच्छी खबर 2 अगस्त को कई गूगल पे और फोन पे एप्लीकेशन उपभोक्ताओं का एप्लीकेशन का बैंक से कनेक्शन खत्म हो गया था। और इसमें सबसे ज्यादा परेशानी पंजाब नेशनल बैंक के उपभोक्ताओं को हुई थी। जिनका बैंक ना केवल एप्लीकेशन से डिस्कनेक्ट हुआ था।

बल्कि उनके बैंक का नाम भी इन एप्लीकेशन से गायब हो गया था इसके बाद लगभग 2 दिन तक लगातार इन उपभोक्ताओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा और अब यह पूरी तरीके से सही हो चुका है। हो सकता है कई उपभोक्ताओं के साथ यह समस्या अभी भी आ रही हो जब उसके कारण की मालूमात किया गया तो इसमें यूपीआई के सिस्टम में किसी तकनीकी रूप से आई खराबी का कारण सामने आए है। जिस वजह से यह समस्या आई थी अब यह समस्या सही हो चुकी है यदि आपने अभी तक अपनी एप्लीकेशन में चेक नहीं किया है तो आप अभी गूगल पे एप्लीकेशन द्वारा इसे चेक कर सकते हैं।

2 अगस्त से यह समस्या शुरू हुई थी

पंजाब नेशनल बैंक ऐड करने का ऑप्शन गूगल पे एप्लीकेशन में, जी हां 2 अगस्त से यह समस्या शुरू हुई है जिसमें की पंजाब नेशनल बैंक व कई अन्य बैंक गूगल पे पर नहीं दिखाई दे रहा और जिन लोगों के गूगल पे के द्वारा पंजाब नेशनल बैंक जुड़ा हुआ था उनका कनेक्शन टूट गया है और जब दोबारा Google Pay द्वारा उसे ऐड करने का प्रयास किया जा रहा है तो इसमें पंजाब नेशनल बैंक का ऑप्शन ही नहीं दिख रहा। पूरा पढ़े



[ad_2]