[ad_1]

punjab national bank not showing in google pay application
punjab national bank not showing in google pay application

Bank Not showing in Google Pay | क्या आपको भी नहीं दिख रहा है पंजाब नेशनल बैंक ऐड करने का ऑप्शन गूगल पे एप्लीकेशन में, जी हां 2 अगस्त से यह समस्या शुरू हुई है जिसमें की पंजाब नेशनल बैंक व कई अन्य बैंक गूगल पे पर नहीं दिखाई दे रहा और जिन लोगों के गूगल पे के द्वारा पंजाब नेशनल बैंक जुड़ा हुआ था उनका कनेक्शन टूट गया है और जब दोबारा Google Pay द्वारा उसे ऐड करने का प्रयास किया जा रहा है तो इसमें पंजाब नेशनल बैंक का ऑप्शन ही नहीं दिख रहा।

सीधी जानकारी

My bank not showing in google pay application

आखिर इसके पीछे क्या समस्या है इसके बारे में गूगल पे और पंजाब नेशनल बैंक ने अभी सार्वजानिक रूप से किसी प्रकार से कोई भी अपडेट नहीं दिया है हो सकता है यह समस्या और भी कई दूसरे बैंक में  भी आई हो यदि आपके साथ यह समस्या आई है तो इस खबर को अपने फेसबुक, ट्विटर, व्हाट्सप्प व अन्य पेज पर शेयर करें ताकि कई और लोगों से आप जुड़ सके जिन लोगों के साथ यह समस्या आ रही है। ताकि उसका निवारण निकल सके और यह भी हो सकता है कि यह समस्या कुछ समय के लिए हो जो कि किसी तकनीकी कारणों से बनी हुई है और समय के रहते यह समस्या दूर भी हो जाए।

VIDEO | GOOGLE PAY NOT SHOWING MY BANK IN APPLICATION

खुशखबरी | Google Pay और Phone Pe Application में बैंक की वापसी

नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं ऐसी ऑनलाइन एप्लीकेशन के बारे में जिसने बहुत ही कम समय में लोगों के बीच में जगह बना ली है और यदि बात करें कैशबैक की तो सबसे अधिक कैशबैक देने का वादा लेकर आने वाली यह एप्लीकेशन बहुत ही प्रसिद्ध हो चुकी है।

PHONE PE KA KHRAB JAWAB

तो यूज़र ने उनसे कहा की पहली चीज तो यह है कि मैंने यह कैशबैक वॉलेट डिसएबल नहीं किया और  मान लें अगर गलती से कर भी दिया तो यह एक्टिव क्यों नहीं हो सकता। क्या कोई यूजर कैश बैक के लिए मना करेगा ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन PHONE-PE एप्लीकेशन सपोर्ट ने इस बारे में किसी प्रकार से कोई मदद नहीं की और नाखुश होकर इसके बारे में काफी टिप्पणी कर दी जो कि हम आपको बता ही चुके हैं बाकी अधिक जानकारी के लिए आप कुछ और कमेंट भी नीचे देख सकते हैं और नीचे दिया हुआ है जिसके द्वारा एप्लीकेशन के कमेंट सेक्शन में डायरेक्ट जा सकते हैं और इसके बारे में जान सकते हैं।

Aakash Shukla : महा घटिया app है साला, इनलोगो को सही से अपने कस्टमर से बात करने का तरीका नहीं पता होता, हम अपनी समस्या बताते है, ये सब अपनी ही समस्या बता कर हमारी समस्या को भुला देते है, दोस्तो बहुत ही बकवास एप्प है। मेरा वायलेट 6 महीने से डिएक्टिवेट किए कमीनो ने।

खबरें ONLINE पढ़ना शुरू करें और पर्यावरण को संतुलित करने में एक कदम आगे बढ़ाये SABGURU NEWS आपके इस प्रयास में साथ है।



[ad_2]