[ad_1]

Motorola E6 Plus launch in India
Motorola E6 Plus launch in India price and specs

मोटोरोला ने अपने नए स्मार्टफोन E6 Plus के घोषणा कर दी है। इसे आज दिल्ली के एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा।

मोटोरोला ने इसके टीजर का विडियो अपने ट्विटर पेज और फ्लिपकार्ट पर पिछले हफ्ते है पोस्ट किया था। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन 64जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4जीबी रैम के साथ उपलब्ध होगा। जिसमें 6.1 इंच की मैक्स विजन डिस्प्ले और डुअल कैरा भई होगा। यह फ्लिपकार्ट पर पहले से ही लिस्ट है, जो कि यहां पर एक्सक्लूसीव भी होगा।

इसके अलावा मोटोरोला के इस इवेंट में अपना पहला स्मार्ट टीवी के लॉन्च की संभवाना है। जो कि फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसीव भी होगा। इस स्मार्ट टीवी के बॉटम में साउंडबार दिया गया है, जो आपको होम थियटर का अनुभव कराएगा।

मोटो E6s भी इस इवेंट में पेश किया जाएगा। यह इनेंट शेड्यूल के मुताबिक 12 बजे का है। कंपनी इस इवेंट का अपने यूट्यब चैनल पर लाइव प्रसारण भी करेगी।

Moto E6 Plus specs

मोटो E6 Plus स्पोर्ट्स में 6.1 इंच एचडी+ मैक्स विजन आईपीएस डिस्प्ले होगा, जिसमें 19:5:9 रेसयो और 720×1560 पिक्सल रिजूलोशन दिया गया है। इस स्मार्टफोन में ओक्टाकोर मीडियाटेक हेलियो P22 प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही 2 जीबी और 4 जीबी रैम के साथ 32 जीबी और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज विकल्प मिलेगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर चलेगा और इसमें 3,000 mAh की बैटरी होगी।

मोटो E6Plus में डुअल रियर कैमरा होगा, जिसमें 13 एमपी का प्राइमेरी और 2 मैगापिक्सल डेफ्ट सेंसर का कैमरा होगा। इसमें सेल्फी के लिए फ्रंट कैमरा 8 मैगापिक्सल का होगा।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, Bluetooth v4.2, GPS/ A-GPS, FM radio, Micro-USB, and a 3.5 mm हैडफोन जैक से फीचर्स होंगे। इसकी संभावित कीमत 11,090 रुपए होगी।



[ad_2]